Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024: टैरो साप्ताहिक राशिफल १८ अगस्त से २४ अगस्त २०२४: रक्षाबंधन से सूर्य सा चमकेगा भाग्‍य, ७ दिन में होगी हर मनोकामना पूरी, पढ़ें साप्‍ताहिक राशिफल

Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024

Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024: टैरो साप्ताहिक राशिफल १८ अगस्त से २४ अगस्त २०२४: रक्षाबंधन से सूर्य सा चमकेगा भाग्‍य, ७ दिन में होगी हर मनोकामना पूरी, पढ़ें साप्‍ताहिक राशिफल

Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024: टैरो कार्ड एक प्राचीन विद्या है जिसका उपयोग भविष्य जानने के लिए किया जाता है। इसका प्रयोग प्राचीन काल से ही टैरो कार्ड रीडर और रहस्यवादियों द्वारा अंतर्ज्ञान प्राप्त करने और किसी विषय की गहराई तक पहुँचने के लिए होता रहा है। यदि कोई व्यक्ति बेहद आस्था और विश्वास के साथ मन में उठ रहे सवालों के जवाब ढूंढ़ने के लिए आता है, तो टैरो कार्ड की दुनिया आपको हैरान कर सकती है। बहुत से लोग मानते हैं कि टैरो एक मनोरंजन का साधन है और इसे ज्यादातर मनोरंजन के रूप में देखते हैं। 

साल 2024 के आठवें महीने अगस्त का यह तीसरा सप्ताह यानी कि टैरो साप्ताहिक राशिफल 18 अगस्त से 24 अगस्त 2024 अपने साथ क्या कुछ लेकर आएगा?

टैरो साप्ताहिक राशिफल 18 अगस्त से 24 अगस्त, 2024: राशि अनुसार राशिफल

मेष राशि

प्रेम जीवन: नाइन ऑफ पेंटाकल्स 

आर्थिक जीवन: किंग ऑफ कप्स

करियर: द स्टॉर

स्वास्थ्य: पेज़ ऑफ कप्स

मेष राशि के जातकों के प्रेम जीवन की बात करें, तो नाइन ऑफ पेंटाकल्स कार्ड संकेत दे रहा है कि आप इस अवधि किसी भी रिश्ते में नहीं आना चाहते हैं। आप सिंगल ही रहना चाहते हैं और इसमें ही खुश है। आप इस अवधि सिंगल होने का आनंद ले रहे हैं और अभी किसी रिश्ते में होने के बारे में सोचने के मूड में अभी नहीं हैं।

वित्त में किंग ऑफ कप्स आपके लिए एक शानदार कार्ड है, जो भविष्यवाणी कर रहा है कि आप आर्थिक रूप से स्थिर हैं लेकिन यह कार्ड एक चेतावनी भी देता है कि आपको वित्त संभालते समय सावधान बरतने की आवश्यकता हो सकती है और आपको अपने दिल को अपने दिमाग पर हावी नहीं होने देना चाहिए। अपनी भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए पूरे दिल और दिमाग से फैसला लें।

करियर में द स्टार एक स्वागत कार्ड है और यह दर्शाता है कि आपका करियर सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। आप अपने करियर का आनंद ले रहे हैं और कार्यस्थल में मजबूत महसूस कर रहे हैं। आपका संगठन आपकी मेहनत को महत्व देता है और आप उनके लिए बहुत अधिक मायने रखते हैं।

पेज ऑफ कप्स स्वास्थ्य के लिहाज से एक अच्छे सप्ताह का संकेत देता है लेकिन भावनात्मक मुद्दे आपको थोड़ा परेशान कर सकते हैं। कुल मिलाकर आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और अपने स्वास्थ्य का ध्यान देंगे।

शुभ फूल: मैरीगोल्ड्स

वृषभ राशि Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024

प्रेम जीवन: सिक्स ऑफ स्वॉर्ड्स

आर्थिक जीवन: द सन 

करियर: द हीरोफेंट  

स्वास्थ्य: एट ऑफ स्वॉर्ड्स

सिक्स का स्वॉर्ड्स का कार्ड दर्शाता है कि वृषभ राशि के जातक इस सप्ताह टूटे हुए रिश्ते के दर्द से उभरेंगे। यह समय आपके लिए बहुत अधिक चुनौतियों से भरा रह सकता है लेकिन आप काफी मजबूत हैं और जीवन में एक नया दृष्टिकोण अपनाएंगे। आप बेहतर तरीके से आगे की ओर बढ़ रहे हैं और शानदार पलों का आनंद लेने के लिए तैयार हैं।

आर्थिक जीवन में द सन का कार्ड संकेत दे रहा है कि आप इस अवधि वित्तीय रूप से मजबूत बने रहेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे क्योंकि द सन का कार्ड प्रचुरता का प्रतिनिधित्व करता है। आपको अपने सभी व्यवसाय या वित्तीय फैसले या वित्तीय निवेश में इस सप्ताह सफलता मिल सकती है।

करियर के लिहाज़ से द हीरोफेंट कार्ड संकेत दे रहा है कि इस सप्ताह दूसरों के साथ काम करने से आपको मदद प्राप्त होगी। इसमें कभी-कभी दूसरों का अनुसरण करना आपको फायदा दिला सकता है। यह कार्ड यह भी संकेत दे रहा है कि अभी सामूहिक एकजुटता आपके लिए ज्यादा महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।

स्वास्थ्य के मामले में ऐट ऑफ स्वोर्ड्स का कार्ड मिला है जो मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं, अवसाद या घबराहट के हमलों जैसे चिंता विकारों को दर्शाता है। यह प्रमुख वजन घटाने का कार्ड भी है इसलिए अगर इस राशि के कुछ जातक वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं तो इस सप्ताह उन्हें अनुकूल परिणाम देखने को मिल सकते हैं।

शुभ फूल: इक्सोरा

मिथुन राशि

प्रेम जीवन: टेन ऑफ वैंड्स

आर्थिक जीवन: द हैरोफ़न्ट  

करियर: सिक्स ऑफ पेंटाकल्स  

स्वास्थ्य: पेज़ ऑफ कप्स

प्रेम जीवन के लिहाज़ से, मिथुन राशि के जातकों के रिश्ते में मधुरता की कमी देखने को मिल सकती है। साथ ही, आपके रिश्ते में पहले जैसी चमक भी खो चुकी है और अब आपके बीच बस नाम का रिश्ता रह गया है। एक-दूसरे के साथ बिताये गए पल और यादगार समय बीते कल की बात हो गई है। वर्तमान समय में आप एक-दूसरे को दोष देते हुए दिखाई दे सकते हैं और ऐसे में, आपके पास साथ में बिताने के लिए भी समय नहीं होगा। आपको सलाह दी जाती है कि आप दोनों को ही अपने रिश्ते को प्राथमिकता देनी होगी।

आर्थिक जीवन के लिहाज़ से, द हैरोफ़न्ट दर्शाता है कि धन के मामलों में आप पारंपरिक तौर-तरीका अपना सकते हैं। इसके फलस्वरूप, आप बैंक में धन की बचत करना पसंद करेंगे और किसी भी तरह का जोखिम लेने से परहेज़ करेंगे। आपको सही स्रोतों से धन कमाने और गलत कार्यों से दूर रहने की सलाह दी जाती है।

करियर के क्षेत्र में सिक्स ऑफ पेंटाकल्स को संतुलित कार्ड माना जाता है जो दर्शाता है कि कार्यस्थल पर हालात सामान्य रहेंगे और आपको किसी भी तरह की समस्या का सामना इस सप्ताह नहीं करना पड़ेगा। इसके परिणामस्वरूप, यह जातक अपने मनचाहे लक्ष्य हासिल करने में सक्षम होंगे और कार्यक्षेत्र पर भी संतुष्ट नज़र आएंगे।

पेज ऑफ कप्स को स्वास्थ्य के लिए शानदार कार्ड कहा जाएगा। यह कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह यदि छोटी-मोटी समस्याओं को छोड़ दें, तो आपका स्वास्थ्य सर्वश्रेष्ठ रहेगा, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।

शुभ फूल: चमेली

कर्क राशि Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024

प्रेम जीवन: नाइट ऑफ वैंड्स

आर्थिक जीवन: टू ऑफ वैंड्स 

करियर: एट ऑफ पेंटाकल्स

स्वास्थ्य: किंग ऑफ कप्स

कर्क राशि के जातकों के लिए नाइट ऑफ वैंड्स साहसी और जिंदादिली व्यक्तित्व को दर्शाता है। यह कार्ड भविष्यवाणी कर रहा है कि आप इस सप्ताह आसानी से प्यार में पड़ सकते हैं लेकिन जल्द ही उस रिश्ते से ऊब भी सकते हैं। आपके लिए दीर्घकालिक संबंध बनाना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, हालांकि थोड़े समय के रोमांस के लिए यह संतुष्टि दायक रहने वाला है।

टू ऑफ वैंड्स कार्ड संकेत दे रहा है कि आप वित्तीय बोझ के तले दबे हुए हैं। आपके इस स्थिति के पीछे कई कारण हो सकते हैं। मुमकिन है कि आप इस अवधि अपने ऋण का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रहे हो या आपके पास खाते में ज्यादा धन ना बचा हो।

एट ऑफ पेंटाकल्स दर्शता है कि आप इस सप्ताह आप पूरे समर्पण और प्रतिबद्धता से अपनी प्रतिभा को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं और इसके लिए आपको पुरस्कृत भी किया जा सकता है। आप अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए प्रयासरत है और आपका पूरा ध्यान खुद के ज्ञान को बढ़ाने पर होगा। हालांकि, दूसरे लोग देख सकते हैं कि आप कितने बदल गए हैं और आपको एक रोल मॉडल के रूप में देख सकते हैं।

किंग ऑफ कप्स भविष्यवाणी कर रहा है कि यदि आप हाल ही में बीमार हुए हैं, तो यह कार्ड आपके लिए शुभ संकेत दे रहा है क्योंकि यह रिकवरी को दर्शाता है। यह भविष्यवाणी कर रहा है कि आप खुद का अधिक से अधिक ध्यान देंगे और अपने स्वास्थ्य के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखेंगे।

शुभ फूल : विंका रोजिया

सिंह राशि

प्रेम जीवन: थ्री ऑफ वैंड्स

आर्थिक जीवन: टू ऑफ पेंटाकल्स

करियर: पेज़ ऑफ वैंड्स 

स्वास्थ्य: फोर ऑफ पेंटाकल्स

सिंह राशि के जातक अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने के बारे में सोचते हुए नज़र आ सकते हैं। आप दोनों अपना भविष्य एक-दूसरे के साथ देखते हैं और इस बारे में आपने पहले से योजना भी बनाई हुई है। इस राशि के सिंगल जातकों के जीवन में प्यार दस्तक दे सकता है।

टू ऑफ पेंटाकल्स दर्शाता है कि आप आर्थिक रूप से सुरक्षित भविष्य बनाने की दिशा में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यानी आप अपनी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कई नौकरी या कई एक साथ कई ज़िम्मेदारियां निभा रहे हैं। आपको अपनी इस मेहनत का जल्द ही अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे और आर्थिक जीवन में आप स्थिरता और सुरक्षा हासिल कर पाएँगे।

पेज़ ऑफ वैंड्स भविष्यवाणी कर रहा है कि मिथुन राशि वाले अपने करियर के शुरुआती दौर में हो सकते हैं। साथ ही, आप नए अवसरों की तलाश में होंगे। करियर को लेकर आप किसी भी तरह की जल्दबाज़ी में नहीं होंगे और इस अवधि में अपनी योग्यताओं और क्षमताओं का आकलन करते हुए दिखाई  दे सकते हैं। सामान्य शब्दों में कहें तो आप सही अवसर की तलाश में होंगे।

अगर आप बीमार हैं या बीमार महसूस कर रहे हैं, तो यह समय अपनी अस्वस्थ जीवनशैली को नियंत्रित करने का है। यह अवधि अपने जीवन में उन बदलावों को लाने के लिए उपयुक्त है जिन्हें आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा कहा जाएगा। ऐसे में, स्वयं को फिट बनाए रखने की दिशा में कदम बढ़ाएं।

शुभ फूल: कमल

कन्या राशि Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024

प्रेम जीवन: द हैरोफ़न्ट

आर्थिक जीवन: द फूल 

करियर: एट ऑफ़ पेंटाकल्स

स्वास्थ्य: व्हील ऑफ फार्च्यून

प्रेम जीवन में द हैरोफ़न्ट आपके लिए सकारात्मक कार्ड प्रतीत हो रहा है, जो समर्पण और उच्च मूल्यों को दर्शाता है, जो लोग वर्तमान में किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए हैरोफ़न्ट कार्ड प्रतिबद्धता की गहराई को दर्शाता है और भविष्यवाणी करता है कि आप लंबे समय तक अपने पार्टनर का साथ देंगे। जो जातक सिंगल हैं, उनका मुलाकात जल्द ही किसी ख़ास व्यक्ति से हो सकती है।

आर्थिक दृष्टिकोण में द फ़ूल संकेत दे रहा है कि इस सप्ताह आप वित्तीय मामलों को संभालने के मामले में थोड़े लापरवाह हो सकते हैं। आप आवेग में आकर बड़े वित्तीय निर्णय ले सकते हैं। हालांकि आपको ऐसा करने से बचने की आवश्यकता है। चाहे आप आर्थिक रूप से कितने भी अच्छे क्यों न हों, यह एक चेतावनी है कि आपको सावधान रहना चाहिए।

करियर के संबंध में एट ऑफ पेंटाकल्स बता रहा है कि कन्या राशि के जातक अपने काम में व्यस्त रहेंगे और आने वाले समय में भी आपका सारा ध्यान काम पर ही केंद्रित रहेगा। लेकिन, एक बात का आपको ध्यान रखना होगा कि काम में इतना भी न डूब जाए कि जीवन के महत्वपूर्ण पल आपके हाथ से निकल जाएं।

स्वास्थ्य के लिहाज़ से व्हील ऑफ फॉर्च्यून आपके लिए शानदार कार्ड है, जो संकेत कर रहा है कि आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। इस महीने सप्ताह आप परिवार और दोस्तों की मदद से अच्छा स्वास्थ्य पाने में सक्षम होंगे। चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस माह आपको कोई बड़ी समस्या परेशान नहीं करेगी और आप फिट महसूस करेंगे।

शुभ फूल: बालसम

तुला राशि

प्रेम जीवन: एट ऑफ वैंड्स (रिवर्ज्ड)

आर्थिक जीवन: किंग ऑफ वैंड्स 

करियर:  नाइट ऑफ कप्स

स्वास्थ्य: द मून

तुला राशि के प्रेम जीवन की बात करें तो यह कार्ड आपके लिए अनुकूल प्रतीत नहीं हो रहा है। आशंका है कि आपका अपने पार्टनर से झगड़ा हो सकता है और यह समस्या कुछ समय तक जारी रह सकती है। ऐसे में, आपको सलाह दी जाती है कि या फिर इस रिश्ते से आगे बढ़े या समस्या का डटकर सामना करें।

आर्थिक जीवन में किंग ऑफ वैंड्स संकेत दे रहा है कि आप इस सप्ताह आर्थिक रूप से स्थिर महसूस करेंगे। साथ ही, आप अपने वित्त पर अच्छी तरह से नियंत्रण रखने में सक्षम होंगे। इस सप्ताह आप अपने भविष्य की वित्तीय सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए महत्वपूर्ण निवेश कर सकते हैं और जानते हैं कि आपके पास अपने भविष्य को अच्छी तरह से सुरक्षित करने के लिए पर्याप्त धन है।

करियर की बात करें तो नाइट ऑफ कप्स संकेत देता है कि इस सप्ताह आपको नई नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं, जो आपको बेहतर करियर की तरफ ले जा सकते हैं। इस सप्ताह आपके लिए कई अवसर आएंगे और किसी नई कंपनी या नए शहर में जाने की भी संभावना है।

स्वास्थ्य के मामले में द मून दर्शा रहा है कि इस सप्ताह आप स्वास्थ्य को लेकर कई समस्या का सामना करना पड़ सकता है। साथी से दूर रहने का गम आपको आपको तनाव दे सकता है। ऐसे में, आपको ध्यान और योग जैसे अभ्यास अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए।

शुभ फूल: कॉसमॉस

वृश्चिक राशि Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024

प्रेम जीवन: सेवन ऑफ़ पेंटाकाल्स

आर्थिक जीवन: थ्री ऑफ कप्स 

करियर: पेज़ ऑफ स्वॉर्ड्स 

स्वास्थ्य: किंग ऑफ स्वॉर्ड्स 

प्रेम जीवन की बात करें, तो सेवेन ऑफ पेंटाकल्स बता रहा है कि इस सप्ताह आपकी मुलाकात अपने जीवनसाथी, दोस्त या शुभचिंतक से हो सकती है। हालांकि, इस रिश्ते को पनपने में  थोड़ा समय लग सकता है लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक चलेगा।

आर्थिक जीवन में थ्री ऑफ कप्स कहता है कि वृषभ राशि के जातक अपने ही जैसे विचारों वाले लोगों के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हुए नज़र आ सकते हैं और आपको अपनी मेहनत का फल जल्द ही मिलेगा। साथ ही, इस हफ्ते आप पार्टनर के साथ मिलकर संयुक्त निवेश कर सकते हैं।

पेज ऑफ कप्स कह रहा है कि यदि आप नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं, तो इस सप्ताह आपको करियर के क्षेत्र में कई सुनहरे अवसरों की प्राप्ति होगी। साथ ही, इस राशि के जो जातक नौकरी बदलना चाहते हैं या नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए यह समय अनुकूल रहेगा।  यह सप्ताह आपके करियर के लिए परिवर्तनकारी साबित होगा।

सेहत की दृष्टि से, किंग ऑफ स्वॉर्ड्स मानसिक तनाव को दर्शा रहा है। संभावना है कि कोई बात आपको मानसिक तनाव दे रही हो और यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की राह में आपके लिए बाधा का काम कर रही हो। ऐसे में, आपको डॉक्टर से सहायता लेने की सलाह दी जाती है।

शुभ फूल: हिबिस्कस

धनु राशि

प्रेम जीवन: एस ऑफ कप्स

आर्थिक जीवन: एस ऑफ स्वॉर्ड्स 

करियर: जस्टिस 

स्वास्थ्य: डेथ

धनु राशि के जातकों को प्रेम जीवन में ऐस ऑफ़ कप्स मिला है जो नए रिश्ते की शुरुआत को दर्शा रहा है। यह सप्ताह आपके लिए प्रेम और रोमांस से भरा रहेगा। ऐसे में, यह जातक नए रिश्ते का आनंद लेते हुए दिखाई देंगे। आने वाला समय आपके व्यक्तिगत जीवन के लिए शानदार कहा जाएगा। संभव है कि आपको मनचाहे व्यक्ति से प्रेम का प्रस्ताव मिल सकता है।

आर्थिक जीवन में ऐस ऑफ स्वॉर्ड्स आपको तार्किक रूप से सोच-विचार करने के लिए कह रहा है। हालांकि, धन के संबंध में आपके दिल और दिमाग के बीच में अंतर देखने को मिल सकता है। इस हफ़्ते में आपको जोश या आवेग में आकर काम करने से बचना होगा और योजना बनाकर हर काम करें।

आपके करियर के लिए जस्टिस कार्ड कह रहा है कि इस सप्ताह धनु राशि वालों के कार्यों का वरिष्ठों द्वारा विश्लेषण किया जा सकता है। अगर आपको ऐसा लगता है कि आपको कोई देख नहीं रहा है, तो शांति से बैठकर ध्यान से आसपास की बातों पर गौर करें क्योंकि वरिष्ठ अधिकारी आपके हर काम को बहुत बारीकी से देख रहे होंगे। हालांकि, इस परीक्षा को आप सफलतापूर्वक पार कर लेंगे और वह कामयाबी हासिल कर सकेंगे जिसके आप हक़दार हैं।

धनु राशि वालों की सेहत इस सप्ताह ज्यादा अच्छी नहीं रहने की आशंका है। ऐसे में, आपको अपने खानपान का ध्यान रखना होगा। साथ ही, अपनी फिटनेस पर नज़र बनाए रखनी होगी। इन जातकों को स्वस्थ होने के लिए डॉक्टर की सहायता के साथ-साथ परिवार का प्यार भी चाहिए होगा। कोई अनजाना रोग आपको परेशान कर सकता है और आपको चोट आदि लगने की भी आशंका है।

शुभ फूल: प्लुमेरिया

मकर राशि Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024

प्रेम जीवन: थ्री ऑफ स्वॉर्ड्स

आर्थिक जीवन: नाइट ऑफ वैंड्स

करियर: क्वीन ऑफ कप्स 

स्वास्थ्य: टू ऑफ पेंटाकल्स

मकर राशि वालों के प्रेम जीवन के लिए थ्री ऑफ स्वॉर्ड्स कह रहा है कि इस सप्ताह आपको ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है जिससे आपके दिल को चोट पहुंचें। ऐसा इसलिए संभव होगा क्योंकि आपकी पार्टनर के साथ तीखी बहस हो सकती है और यह विवाद काफ़ी बढ़ सकता है इसलिए आपको गुस्सा करने से बचने की सलाह दी जाती है।

आर्थिक जीवन के लिए नाइट ऑफ वैंड्स कहता है कि मकर राशि के जातकों का रवैया धन के प्रति लापरवाह हो सकता है। ऐसे में, आपको यह बात ध्यान में रखनी होगी कि आपकी बचत खत्म न होने पाएं, अन्यथा आपको आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसके परिणामस्वरूप, आपको धन की बचत और पैसों को सोच-समझकर खर्च करना होगा।

क्वीन ऑफ कप्स संकेत कर रहा है कि यह जातक अपने करियर से ख़ुश और संतुष्ट दिखाई देंगे। ऐसे में, आप मौजूदा नौकरी में बने रहना पसंद करेंगे। इन जातकों को कार्यस्थल पर काम से जुड़ी  नई-नई चीज़ें सीखने के अनेक अवसर प्राप्त होंगे और इसके परिणामस्वरूप, आप तरक्की हासिल कर सकेंगे। 

टू ऑफ पेंटाकल्स भविष्यवाणी कर रहा है कि मकर राशि वालों को अनकही भावनाएं या अनकहे शब्द परेशान कर रहे हैं और इसका असर आपके स्वास्थ्य पर नज़र आ रहा है। ऐसे में, आपको अपने आसपास के वातावरण पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है और आवश्यक होने पर आप जरूरी बदलाव भी कर सकते हैं ताकि आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ हो सकें। 

शुभ फूल: बटरफ्लाई पी

कुंभ राशि  

प्रेम जीवन: एट ऑफ कप्स (रिवर्ज्ड)

आर्थिक जीवन: टू ऑफ स्वॉर्ड्स

करियर:  व्हील ऑफ फॉर्च्यून

स्वास्थ्य: थ्री ऑफ वैंड्स

प्रेम जीवन में कुंभ राशि के जातकों को एट ऑफ कप्स का कार्ड प्राप्त हुआ है जो इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि अब आप अपने जीवन से उन चीजों को छोड़ चुके हैं जो भावनात्मक रूप से आपको संतुष्टि नहीं प्रदान कर रही थी और आप ऐसे भविष्य की तरफ बढ़ रहे हैं जो आपके जीवन में नई राह लेकर आने के संकेत दे रहा है।

आर्थिक जीवन में आपको टू ऑफ स्वोर्ड्स का कार्ड मिला है जो एक प्रतिकूल कार्ड माना जाता है और ज्यादातर वित्तीय रूप से कठिन समय के बारे में संकेत देता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आपके लिए आने वाला समय क्या लेकर आने वाला है। सलाह दी जाती है कि अगर वित्तीय मोर्चे पर आपके लिए भविष्य में कठिन समय आने वाला है तो भी इसका खुलकर सामना करें और परेशानी से लड़ने के लिए तैयार रहें।

करियर के लिहाज से आपको व्हील ऑफ फॉर्च्यून का कार्ड मिला है जो करियर में बड़े और सुखद बदलाव के संकेत देता है। बेहतर अवसर की तलाश के लिए आप विदेश या किसी अन्य स्थान पर जाने का विचार कर सकते हैं। जहां तक बात होती है करियर की तो आपके जीवन में जल्दी अच्छे दिन आने वाले हैं और आपके जीवन से परेशानियां दूर होने वाली है।

स्वास्थ्य के संबंध में आपको थ्री ऑफ वैंड्स कार्ड मिला है। ऐसे में अगर आप लंबे समय से किसी बीमारी से परेशान चल रहे थे तो जल्दी यह परेशानियां खत्म होने वाली है। आने वाले दिनों में आपके स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा। स्वास्थ्य के लिहाज से भी आपके जीवन में अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं।

शुभ फूल: ज़िननिया

मीन राशि Tarot Weekly Horoscope 18 to August 24 2024

प्रेम जीवन: टू ऑफ कप्स

आर्थिक जीवन: टू ऑफ वैंड्स 

करियर: द वर्ल्ड 

स्वास्थ्य: चैरियट 

मीन राशि के जातकों के लिए टू ऑफ कप्स कार्ड आपके प्रेम जीवन में बहुत सुखद समय आने का संकेत दे रहा है। सिंगल जातक इस सप्ताह किसी ऐसे नए रिश्ते में प्रवेश कर सकते हैं, जिसमें आकर्षण और सामंजस्य दोनों होंगे। आपके बीच आपसी समझ भी बेहतरीन होगी।

आर्थिक जीवन को लेकर टू ऑफ वैंड्स दर्शा रहा है कि इस सप्ताह आप धन और धन से संबंधित मामलों को बहुत सावधानीपूर्वक संभालेंगे। हो सकता है कि आप उन आर्थिक समस्याओं के बारे में जानते हों जिनका सामना आपको भविष्य में करना पड़ सकता है। ऐसे में, आपकी ज्यादा से ज्यादा कोशिश होगी कि आप जीवन में आर्थिक स्थिरता प्राप्त कर सकें।

करियर के लिहाज से देखें तो बिज़नेस या किसी ज़रूरी काम के सिलसिले से आपको लंबी दूरी की यात्रा तय करनी पड़ सकती है। विदेश यात्रा भी संभव हो सकती है। योग बन रहे हैं कि आप किसी दूसरे देश में नया काम शुरू कर सकते हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस सप्ताह आपकी मेहनत रंग लाएगी और आने वाले समय में फलदायी सिद्ध होगी।

चैरियट कार्ड के अनुसार, इस सप्ताह आपको अपने स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा। यदि आप अभी तक सुस्ती और शारीरिक कमजोरी का सामना कर रहे थे तो मुमकिन है कि आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। इसी तरह से ख़ुद के स्वास्थ्य पर ध्यान देते रहें। आपका स्वास्थ्य बेहतर होता जाएगा।

शुभ फूल: गोम्फ्रेना

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1. कार्ड को साफ करने का क्या मतलब है? 

उत्तर: कार्ड को पढ़ने से पहले उन्हें साफ करना ज़रूरी है ताकि उनमें मौजूद किसी भी नकारात्मक ऊर्जा को दूर किया जा सके। 

प्रश्न 2. क्या पहला डेक रीडर को उपहार में दिया जाना चाहिए? 

उत्तर: नहीं, यह ज़रूरी नहीं है, आप अपना डेक खुद खरीद सकते हैं। 

प्रश्न 3. ऐसा क्यों है कि नए टैरो रीडर सटीक रीडिंग नहीं कर पाते हैं?

उत्तर: ऐसा तब होता है जब वे कार्ड के साथ गहरा संबंध नहीं बना पाते हैं और उन्हें कार्ड को समझने में समस्या हो सकती है।

Share someone who needs a little cosmic boost in their life!"

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Guidance: -

We hope you will definitely like this article. If so, you should share it with your other well-wishers. Thank you!

Click on the following WhatsApp and Telegram to keep getting notification of such new articles from time to time.

If you have any problem, any query in this regard, it will surely be resolved, or if you need further guidance in this regard, you can Email me at astroomagic.com@gmail.com or the contact facility given below.

(Suggestion :- If you want to see your horoscope, if you want to ask questions, we will certainly cooperate, but there may be a delay due to heavy workload, those who are patient and ready to wait should be insisted to see the horoscope.)

For more information contact :-

AstrooMagic, Trusted Solution Services
Shripad Vinayak Joshi (Guruji) +91 9404594997
Stock Market Astrology Predictor
Astrologist & Palmistry, Numerologist
Vasstu Shastra Consultant,
Tarot Card Reader And Pridictor

Search

Recent Post

Weekly Horoscope 9 to 15 September 2024

Weekly Horoscope 9 to 15 September 2024: साप्ताहिक राशिफल ९ से १५ सितंबर २०२४: इस सप्ताह ये ४ राशियाँ व्यापार में कमाएँगी अपार लाभ- प्रेम जीवन भी रहेगा शानदार! कन्या, तुला, मीन समेत ५ राशि वालों के लिए लाभदायक सप्ताह,

Read More »

Website Developer

error: Content is protected !!